Sunday 1 September 2024

दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट और रणबीर कपूर का कनेक्शन: जानिए पूरी जानकारी


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही मातृत्व का सुख प्राप्त करने वाली हैं। उनकी गोद में नन्हा मेहमान आने वाला है, और इस खुशी की खबर ने उनके फैंस को उत्साहित कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका की डिलीवरी डेट सामने आ गई है, और इसका एक दिलचस्प कनेक्शन रणबीर कपूर से जुड़ा हुआ है। आइए जानते हैं इस खबर की पूरी जानकारी।


दीपिका और रणवीर की खुशखबरी


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की परिवारिक खुशखबरी का इंतजार अब खत्म होने वाला है। फरवरी 2024 के आखिरी दिनों में कपल ने घोषणा की थी कि दीपिका जल्द ही मां बनने वाली हैं और उनकी डिलीवरी सितंबर 2024 में होगी। अब रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी डिलीवरी डेट भी सामने आ चुकी है और यह डेट रणबीर कपूर के जन्मदिन से जुड़ी हुई है।


डिलीवरी डेट और रणबीर कपूर का बर्थडे


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की डिलीवरी की संभावित डेट 28 सितंबर 2024 बताई जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि यह वही दिन है जब रणबीर कपूर का जन्मदिन भी होता है। इसका मतलब यह हो सकता है कि दीपिका और रणवीर का बच्चा रणबीर कपूर के बर्थडे के दिन जन्म ले सकता है।


अफवाहें और सच्चाई


दीपिका की प्रेगनेंसी की खबर ने हर किसी को खुशी दी, लेकिन कुछ लोगों ने अफवाह फैलानी शुरू कर दी कि दीपिका सरोगेसी के जरिए मां बनने वाली हैं और उनका बेबी बंप नकली है। हालांकि, इस पर दीपिका और रणवीर की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।


दीपिका की मैटरनिटी लीव


रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका मैटरनिटी लीव पर रहेंगी और मार्च 2025 से काम पर लौटेंगी। वह अपने बेबी को पूरा समय देंगी, हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


निष्कर्ष


दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट और रणबीर कपूर के बर्थडे के बीच का कनेक्शन वाकई दिलचस्प है। फैंस बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं, और सभी की नजरें 28 सितंबर पर टिकी हैं। हम दीपिका और रणवीर को इस नई यात्रा के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।


No comments:

Post a Comment

Sports

IIT Placement Crisis: A Call for Urgent Action

The recent revelation that over 7,000 IIT students remain jobless at the conclusion of the placement season has sent shockwaves through the ...